Nexxus

Nexxus

वैश्विक उपहार समुदाय


नेक्सस रिवार्ड्स बिटकॉइन और अन्य शीर्ष क्रिप्टोकरेंसी के लिए पहली वैश्विक वफादारी तकनीक है। नेक्सस रिवार्ड्स उन लोगों से मिलते हैं जहां वे स्थानीय फिएट मुद्राओं को स्वीकार करके और अंत में उन्हें क्रिप्टो मुद्रा स्तर पर ले जाकर सबसे अधिक आरामदायक महसूस करते हैं।
नेक्सस रिवार्ड्स एक मान्यता प्राप्त और प्रमाणित स्वतंत्र प्रत्यक्ष बिक्री टीम के साथ विश्व स्तर पर विकसित करने की योजना बना रहा है जो डीलरों के लिए पर्याप्त खरीदार और खरीदारों के लिए पर्याप्त खरीदार प्रदान करने के लिए स्थानीय समुदाय में एक महत्वपूर्ण द्रव्यमान पैदा करेगा।
Nexxus भागीदारों की एक मजबूत प्रौद्योगिकी पृष्ठभूमि है और उन्होंने वर्षों तक सभी आंतरिक तकनीकों का विकास किया है। Nexxus Global Rewards प्रणाली और Nexxus University Learning Management System (LMS), Nexxus Barter System और Direct Sales Management System जैसी कई सहायता सेवाएँ, सभी तकनीकों को विकसित, विकसित और सक्रिय किया गया है, जिसमें बहुत अधिक धन प्राप्त नहीं हुआ है। महत्वपूर्ण कार्यक्षमता के लिए। यह नेक्सस को पर्यावरण की जरूरतों को पूरा करने वाले सुधारों और सुधारों के साथ तेजी से आगे बढ़ने की अनुमति देता है।
क्रिप्टोक्यूरेंसी के बारे में कष्टप्रद है, लेकिन अधिक लोगों को इसे वास्तव में परिवर्तनकारी समझने की आवश्यकता है। Nexxus ने cryptocurrency को लोकप्रिय बनाने में मदद करने के लिए डिज़ाइन की गई सेवाओं की एक श्रृंखला को चुना है। वे नेक्सस रिवार्ड्स - ग्लोबल रिवार्ड्स कम्युनिटी के चारों ओर घूमते हैं। मर्चेंट लॉयल्टी प्रोग्राम कई समस्याओं से ग्रस्त है, जिन्हें ब्लॉकचेन तकनीक द्वारा विशिष्ट रूप से हल किया जा सकता है। क्योंकि नेक्सस रिवार्ड्स कुछ उद्योग-विशिष्ट मुद्दों को हल करता है, यह क्रिप्टोक्यूरेंसी अपनाने के समग्र कारण में मदद करेगा। एक वैश्विक उपहार समुदाय - कोर प्रौद्योगिकी Nexxus पुरस्कार है। नेक्सस रिवॉर्ड्स व्यापारियों, खरीदारों और स्थानीय समुदायों के लिए एक जीत की स्थिति में क्रिप्टोक्यूरेंसी के उपयोग की सुविधा प्रदान करता है। खरीदारों के पास Nexxus व्यापारियों को खोजने और Nexxus Prize बिंदुओं का आदान-प्रदान करने के लिए मोबाइल और डेस्कटॉप एप्लिकेशन हैं। Nexxus व्यापारियों के पास अपने स्टोर में Nexxus प्रचारक विज्ञापन हैं।
स्थानीय समुदाय के सभी प्रकार के व्यवसायों जैसे कि बेकरी, सैलून, रेस्तरां, बुटीक, ड्राई क्लीनिंग, टायर की दुकानें, फूलों की दुकानें, स्मारिका दुकानें, कैफे, पिज्जा डाइनिंग रूम, बर्गर जोड़ों, जमे हुए दही की दुकानें, किराने की दुकानों से आ सकते हैं। किराने की दुकान, सर्विस स्टेशन, कसाई की दुकान, गेम सेंटर, मिनी गोल्फ, सिनेमा, घर में सुधार, रियल एस्टेट, कार डीलर, आदि।
नेक्सस रिवार्ड्स बिटकॉइन और अन्य शीर्ष क्रिप्टोकरेंसी के लिए पहली वैश्विक पुरस्कार वफादारी तकनीक है। नेक्सस रिवार्ड्स उन लोगों से मिलते हैं, जहां वे स्थानीय फिएट मुद्राओं को स्वीकार करके और अंततः उन्हें क्रिप्टोक्यूरेंसी के मूल्य पर लाकर सबसे सहज महसूस करते हैं।
नेक्सस रिवार्ड्स दुनिया भर में विस्फोटक विकास के लिए प्रशिक्षित और प्रमाणित प्रत्यक्ष बिक्री बल और वितरण रणनीतियों के साथ योजना बनाते हैं जो व्यापारियों के लिए पर्याप्त खरीदार और व्यापारियों के लिए पर्याप्त खरीदार प्रदान करने के लिए स्थानीय समुदाय में महत्वपूर्ण द्रव्यमान पैदा करते हैं।
नेक्सस पार्टनर्स की एक मजबूत प्रौद्योगिकी पृष्ठभूमि है और इसने अपनी सभी प्रौद्योगिकी को आंतरिक रूप से वर्षों से विकसित किया है। Nexxus Global Rewards सिस्टम और कई सहायक सेवाएं जैसे Nexxus University Learning Management System (LMS), Nexxus Barter system, और Direct Sales Management सिस्टम सभी विकसित, स्वामित्व और नियंत्रित हैं। महत्वपूर्ण कार्यक्षमता के लिए। यह नेक्सस को कारोबारी माहौल की बदलती जरूरतों को पूरा करने के लिए सुधार और सुधार के साथ तेजी से आगे बढ़ने की अनुमति देता है।
कैसे हर कोई काम करता है

ट्रेडर्स तय करते हैं कि खरीदारों को उपहार के रूप में उनके लाभ मार्जिन के आधार पर वे कितने प्रतिशत बिक्री की पेशकश करेंगे। गैस स्टेशन या किराना स्टोर जैसे कम मार्जिन वाले व्यवसाय केवल 1% - 2% पुरस्कार प्रदान करने में सक्षम हो सकते हैं। हेयर सैलून या लॉन्ड्री जैसे उच्च मार्जिन वाले व्यवसाय 15% - 20% या अधिक की पेशकश कर सकते हैं। सीधे दुकानदार को पुरस्कार देता है।
ट्रेडर्स मूल्यवान नेक्सस पुरस्कार सेवाओं के लिए एक छोटा सा विपणन शुल्क भी देते हैं। विपणन लागत 5% तक उनके पुरस्कारों के प्रतिशत का एक मैच है। यदि व्यापारी 1% पुरस्कार प्रदान करता है तो उनका विपणन शुल्क केवल 1% है। यदि वे 20% पुरस्कार देते हैं तो उनका विपणन शुल्क केवल 5% है। मार्केटिंग की लागत नेक्सस रिवार्ड्स के लिए सकल आय है और इसका उपयोग, खरीदार के संदर्भों के लिए और खरीदार खरीद के साथ उनकी सहायता के लिए चैरिटी को निधि देने के लिए किया जाता है।

उदाहरण के लिए; चर्च क्रेता # 1 को संदर्भित करता है जो खरीदार # 2 को संदर्भित करता है जो व्यापारी से $ 100 की खरीदारी करता है जो 10% की छूट प्रदान करता है।
1. व्यापारी किसी भी भुगतान विधि का उपयोग करके दुकानदार # 2 से $ 100 एकत्र करता है जो स्वीकार्य है।
2. व्यापारी क्रेता # 2 के लिए उपहार लेनदेन में प्रवेश करते हैं।
3. व्यापारी ने 10 डॉलर का भुगतान किया, जिसका इस्तेमाल नेक्सस टोकन खरीदने के लिए $ 1.00 के लिए एक सार्वजनिक एक्सचेंज से दुकानदार पुरस्कार के लिए किया।
4. व्यापारी विपणन शुल्क के लिए $ 5 का भुगतान करते हैं।
5. Nexxus रिवार्ड्स Shopper को $ 10 का शॉपिंग क्रेडिट देता है जिसे वे अपने मोबाइल एप्लिकेशन में देख सकते हैं कि प्रत्येक Nexxus मर्चेंट को कैश की तरह भुनाया जा सकता है।
6. नेक्सनस प्राइज, शॉपर # 1 को $ 0.50 के संदर्भ उपहार के रूप में विपणन लागत का 10% देता है, जो एक शॉपिंग क्रेडिट को संदर्भित करता है जिसे किसी भी नेक्सस मर्चेंट पर नकदी की तरह एक्सचेंज किया जा सकता है।
7. नेक्सस गिफ्ट ने रेफरेंस चर्च को 20% मार्केटिंग लागत $ 1.00 दी।
समस्या
स्थानीय समस्याओं को स्थानीय समाधानों द्वारा सबसे अच्छा हल किया जाता है। दान और स्थानीय गैर-लाभकारी संगठन हमेशा स्थानीय सामाजिक चुनौतियों पर काबू पाने में सबसे अच्छे होते हैं, चाहे स्थानीय सार्वजनिक रसोई में बेघर महिलाओं, या परित्यक्त जानवरों के लिए स्थानीय पशु आश्रयों की रक्षा करना।
लेकिन ये कार्यक्रम अक्सर सरकारी नौकरशाही, अत्यधिक खर्च, और समय पर दान की कमी से प्रभावित और बाधित होते हैं।
स्थानीय छोटे और मध्यम व्यवसाय सबसे अधिक रोजगार प्रदान करते हैं और वे समुदाय की स्थानीय आवश्यकताओं को अच्छी तरह से समझते हैं। स्थानीय व्यवसायों पर खर्च किए गए प्रत्येक डॉलर का उच्च प्रतिशत स्थानीय समुदाय में रहता है। लेकिन वे बड़ी कंपनियों, बड़ी दुकानों और राष्ट्रीय श्रृंखलाओं के साथ प्रतिस्पर्धा करने के लिए संघर्ष करते हैं।
20% छोटे व्यवसाय अपने पहले वर्ष में विफल हो जाते हैं। दूसरे वर्ष में 30% असफल, और 5 वर्षों के बाद 50% छोटे व्यवसाय विफल हो जाते हैं।
समाधान
चैरिटीज को लगातार धन उगाहने की सुविधा मिलती है, जो अपने असीमित सामाजिक लक्ष्यों को खरीदने के लिए तैयार की जाती है, जो खरीदारों के असीमित नेटवर्क से अपने दोस्तों को बताते हैं, और जो अपने दोस्तों को बताते हैं, और ... आप इसकी एक तस्वीर प्राप्त कर सकते हैं ,
व्यापारियों को नए ग्राहकों को वास्तव में जोखिम मुक्त और सस्ती मार्केटिंग समाधान के साथ मिलता है और बनाए रखता है जहां वे बिक्री के बाद तक कुछ भी नहीं देते हैं, और जब वे भुगतान करते हैं, तो वे कीमत का नाम देते हैं।
खरीदार उन सभी भाग लेने वाले व्यापारियों से कैश की तरह वितरित किए जाने वाले नेक्सस रिवार्ड पॉइंट को इकट्ठा करते हैं और एक्सचेंज करते हैं। मुफ्त खरीदारी डॉलर केवल खरीदारी और अपने दोस्तों के साथ साझा करने के लिए हैं।
Nexxus रिवार्ड्स तकनीक उत्पाद विकास और बाजार परीक्षण के साथ राजस्व उत्पन्न करने के लिए तैयार है।
मुख्यधारा के अपनाने की दिशा में अगला कदम उठाने के लिए इस मूल लक्ष्य, या "उपयोगिता" की आवश्यकता है।
उपयोगिताएँ डिजिटल मुद्रा की कीमतों की अस्थिरता के साथ महत्वपूर्ण समस्याओं को भी हल करती हैं। वर्तमान में, लगभग सभी खरीदार मांग सट्टा व्यापार से आती है। यह सबसे भावनात्मक मांग है जो नवीनतम समाचारों के आधार पर मौलिक रूप से बदलती है। यह समझने योग्य है कि क्रिप्टोक्यूरेंसी की कीमतें नाटकीय रूप से ऊपर, नीचे और नीचे क्यों जाती हैं, जब वे वास्तव में भावनात्मक सट्टेबाजों की इच्छाओं पर निर्भर करते हैं।
"भविष्य में सफल सिक्के और टोकन उपयोगिताओं से अपने खरीदार की अधिकांश मांग उत्पन्न करेंगे।"
नेक्सस प्राइज से आंतरिक मुद्रा के रूप में नेक्सस टोकन की वास्तविक उपयोगिता है। नियोक्सस टोकन का उपयोग खरीदारों को नेक्सस व्यापारियों के संरक्षण के लिए पुरस्कृत करने के लिए किया जाता है।
Nexxus टोकन के लिए क्रेता अनुरोध हर खरीदारी लेनदेन के साथ किया जाता है। व्यापारियों को नए ग्राहकों को खोजने और बनाए रखने में मदद करने के लिए Nexxus पुरस्कार द्वारा प्रदान की गई मूल्यवान सेवाओं के बदले में Nexxus टोकन खरीदने के लिए इस्तेमाल किए गए पैसे का भुगतान करना पसंद है।

SIMBOL: NXX - नेक्सस टोकन
टोकन के प्रकार: ERC20 उपयोगिता टोकन
परिवर्तन मूल्य: 1 USD = 5 NXX
कुल आपूर्ति: 375.000.000
बिक्री टोकन: 50.000.000
सॉफ्ट / हार्ड कैप: $ 2 मिलियन - $ 10 मिलियन यूएसडी

टोकन वितरण
कुल आपूर्ति: 375.000.000
ANGEL: 98.000.000 - 26%

धन का उपयोग
कुल दाना: $ 10.000.000
बिक्री STAFF: 50.0% - $ 5,000,000
ADMIN STAFF: 15.0% - 1,500,000 डॉलर
विज्ञापन: 12,5% - $ 1.250.000
विपणन: 5.0% - $ 500,000
संचार संबंध: 5.0% - $ 500,000
औद्योगिक संदर्भ: 5.0% - $ 500,000
राजधानी शुल्क: 5.0% - $ 500,000
कार्यालय और ओवरहेड: 2,5% - $ 250,000

नेक्सस पुरस्कार रोड मैप
1/2016 - 1/2018
उत्पाद विकास
1/2018 - 6/2019
बाजार परीक्षण
6/2019 - 12/2019
जन-सहयोग
9/2019 - 12/2019
बिक्री टीम अधिग्रहण और प्रशिक्षण
1/2020 - 6/2020
ट्रेडर्स और प्लानो चैरिटीज का अधिग्रहण
6/2020 - 12/2020
उत्तर डलास विस्तार
1/2021 - 12/2021
डलास विस्तार क्षेत्र
1/2022 - 12/2022
फीट। योग्य क्षेत्र विस्तार


प्रोजेक्ट टीम



रॉबर्ट ए। लकड़ी
सीईओ और फ़ाउंडर




डब्ल्यू। टेरी होवेल, ED.D.
अधिक




अमीर सगाई
विपणन निदेशक




गैरी BERRIOCHOA
व्यवसाय विकास के वी.पी.




माइक सोरेनसेन
प्रौद्योगिकी निदेशक




बिल रिचर्ड्स
वित्तीय नियंत्रक




माइकल बैली
स्थानीयकरण निदेशक

अधिक जानकारी के लिए, कृपया नीचे देखें:

वेबसाइट:  http://www.nexxusrewards.io/
टेलीग्राम:  http://t.me/joinchat/GEmJmz8-aKVRp9CScFeeVQ
ट्विटर:  http://twitter.com/nexxusreward
माध्यम:  https://medium.com/@NexxusRewards
इंस्टाग्राम:  https://www.instagram.com/nexxusrewards/

Komentar

Postingan populer dari blog ini

2Ether

Dhabicoin

INDDAIS