Langsung ke konten utama

Tycoon

टाइकून

पेशेवर व्यापारियों के लिए सामाजिक व्यापार मंच।

सभी क्रिप्टोक्यूरेंसी प्रेमियों को शुभकामनाएं। 2008 में बिटकॉइन के उद्भव के बाद से, जीनियस सातोशी नाकामोतो द्वारा पेश किया गया था, उस समय विभिन्न प्रयास किए गए थे, ब्लॉकचेन प्रौद्योगिकी को विश्व स्तर पर व्यापार के विभिन्न पहलुओं में लागू करने के लिए, और यह साबित हो गया है, ब्लॉकचैन प्रौद्योगिकी के अस्तित्व के साथ जो कम लागत की पेशकश कर सकती है। उद्योग, व्यापार और सुरक्षा आश्वासन प्रक्रियाओं में सभी लेनदेन के लिए।
ब्लॉकहिन तकनीक बहुत तेजी से विकसित हो रही है, और प्रत्येक उपयोगकर्ता के समुदाय की जरूरतों के अनुकूल है। इसलिए जैसे-जैसे समय बढ़ता जा रहा है और तेजी से परिष्कृत तकनीक का विकास हो रहा है, लोगों ने बिटकॉइन के महत्व को समझ लिया है और स्वीकार कर लिया है, जिसका इस्तेमाल बेहतर भविष्य में हमारी जरूरतों को पूरा करने के लिए किया जा सकता है। इसलिए, बिटकॉइन को जारी रखने और क्रिप्टोक्यूरेंसी के क्षेत्र में नई परियोजनाओं के उद्भव के साथ एक साथ बढ़ना जारी है। इस परियोजना की गुणवत्ता भी समान है … ठीक है, प्यारे दोस्तों, इस परियोजना का नाम मैंने टाइकून सिक्का रखा है।
यह एक क्रिप्टोक्यूरेंसी परियोजना है जो भुगतान के साधन के रूप में डिजिटल मुद्राओं का उपयोग करती है। आपको क्या लगता है?
यदि आप इस परियोजना के बारे में अधिक जानना चाहते हैं, तो मैं आपको इस परियोजना के मूल स्पष्टीकरण के लिए ले जाऊंगा
सभी व्यापारियों के लिए विकल्प प्रदान करने के लिए एक ट्रेडिंग प्लेटफ़ॉर्म बनाया गया है जिसमें स्वतंत्र रूप से अपना सामाजिक व्यापार बनाने का विकल्प हो। अधिकांश मौजूदा प्लेटफ़ॉर्म व्यापारियों द्वारा अपेक्षित रूप से कार्य नहीं करते हैं, इसलिए रिटेलर्स को अपनाना और उपयोग करना बहुत सीमित है। इसलिए टाइकून पेशेवर रूप से व्यापारियों की जरूरतों को पूरा करता है। सुरक्षित एपीएल कनेक्शन का उपयोग करके, व्यापारी अपनी इच्छानुसार व्यापारिक और विनिमय गतिविधियों को अंजाम दे सकते हैं, क्योंकि सभी व्यापार लेनदेन को स्वचालित रूप से और वास्तविक समय में पोर्टफोलियो में कॉपी किया जाएगा, इसलिए वे बाद में इच्छित निवेश को बना और निर्धारित कर सकते हैं।
• यह कैसे काम करता है?
क्रिप्टोक्यूरेंसी में व्यापार मुद्राओं के साथ पारंपरिक स्टॉक ट्रेडिंग की तुलना में कहीं अधिक लाभदायक है, क्योंकि क्रिप्टोक्यूरेंसी पर व्यापार किसी के द्वारा किया जा सकता है और अनुभवी व्यापारियों की आवश्यकता नहीं होती है। इसके अलावा, क्रिप्टोक्यूरेंसी पर व्यापार लाभ उत्पन्न करने के लिए बहुत आसान है। केवल मोबाइल फोन और कंप्यूटर का उपयोग करके, आप पहले से ही इस व्यापार को कर सकते हैं। इसलिए, क्रिप्टोक्यूरेंसी पर ट्रेडिंग में बड़े सार्वजनिक हित के कारण, एक ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म की आवश्यकता होती है जो आपको जोखिम को कम करने और सफल व्यापारियों के नक्शेकदम पर चलने की अनुमति देता है। क्योंकि कुछ शोधों के आधार पर, सफल व्यापारियों के विशेष अधिकार होते हैं और उन्हें पेशेवर रूप से प्रशिक्षित किया जाता है। व्यापारियों की आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए डिज़ाइन किए गए एक ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म के रूप में, पेशेवर व्यापारियों के लिए टाइकून के पास एक मजबूत गोद लेने का मंच है। क्योंकि पेशेवर व्यापारियों के लिए एक मजबूत मंच को अपनाने के साथ, यह खुदरा व्यापारियों के लिए लाभ प्रदान करेगा। ऐसा क्यों है ?? क्योंकि पुनर्विक्रेता प्रो ट्रेडर्स की पहचान कर सकते हैं जिनकी एक समान ट्रेडिंग शैली है। क्योंकि प्रो ट्रेडर पर विचार करके एक प्लेटफ़ॉर्म का निर्माण करने से, यह खुदरा व्यापारियों के लिए व्यापार में कुछ महत्वपूर्ण का नेतृत्व करने का अवसर प्रदान करेगा, अर्थात् लाभ प्राप्त करने और लाभदायक और व्यावसायिक व्यापार के बारे में जानने के लिए।
मंच
क्रिप्टोक्यूरेंसी की बढ़ती सरणी का अन्वेषण करें और स्वचालित रूप से हमारे समुदाय में पेशेवर व्यापारियों से अंतर्निहित परिसंपत्तियों की प्रतिलिपि बनाएँ।
अपने पोर्टफोलियो का निर्माण करें और एक ही स्थान पर सबसे बड़े एक्सचेंजों की सुरक्षा और लाभों का आनंद लें।
क्रिप्टोक्यूरेंसी की बढ़ती सरणी का अन्वेषण करें और स्वचालित रूप से हमारे समुदाय में पेशेवर व्यापारियों से अंतर्निहित परिसंपत्तियों की प्रतिलिपि बनाएँ। अपने पोर्टफोलियो का निर्माण करें और एक ही स्थान पर सबसे बड़े एक्सचेंजों की सुरक्षा और लाभों का आनंद लें।
निवेश की प्रतिलिपि बनाएँ
अनुयायी अपने निवेश को अज्ञात तृतीय-पक्ष संस्थानों को सौंपने के बिना पेशेवर व्यापारियों से निवेश रणनीतियों की नकल कर सकते हैं।
व्यापारी टेराक्लासिफिकासी
व्यापारियों को विभिन्न विशेषताओं के आधार पर वर्गीकृत किया जाता है और अनुयायियों द्वारा उनकी इच्छानुसार किसी भी तरह से हल किया जा सकता है।
अनुयायियों की गोपनीयता
अनुयायियों के पास मंच पर गुमनाम रूप से काम करने का विकल्प भी है।
अच्छे अनुयायी हैं
सफल व्यापारियों को अपने स्वयं के प्रबंधन के बिना निवेश को जोड़ने के अपने अनुयायियों से लाभ होता है।
गोपनीयता की सुरक्षा
सभी उपयोगकर्ताओं के पास अपनी गोपनीयता की सुरक्षा के लिए उपनाम के साथ काम करने का विकल्प है।
सुरक्षा और सुरक्षा
टोकन टाइप करें
प्लेटफॉर्म पर, टाइकून टोकन बीटीसी और ईटीएच के रूप में भुगतान मुद्रा के रूप में कार्य करता है। जब आप टाइकून टोकन का उपयोग करते हैं, तो आप Binance में BNB के समान शुल्क और लाभ के बंटवारे पर छूट प्राप्त करेंगे।
नामा: टाइकून
SIMBOL: TYC
ब्लॉकचैन: ईआरसी -20
मैक्स। आपूर्ति: 140 मिलियन
ICO मूल्य: $ 0.10
टोकन आवंटन
  • 60% की बिक्री बंद
  • टीम के लिए 18%
  • साझेदारी के लिए 14%
  • पुरस्कार / एयरड्रॉप के लिए 5%
  • सलाहकारों के लिए 3%
टिम
परामर्शी
संस्थापक
रोड मैप
जनवरी – अगस्त 2018
वैचारिक डिजाइन
एक टीम का निर्माण
सितंबर 2018
सीमांत विकास
कंपनी की पहचान
अक्टूबर 2018
बेलग्रेड (सर्बिया) में विकास टीम के साथ हैकाथॉन
अक्टूबर 2018 से शुरू होगा
प्लेटफार्म विकास
दिसंबर 2018 – मार्च 2019
श्वेतपत्र निर्माण
नवंबर 2018
व्यक्तिगत बिक्री
2019 की दूसरी छमाही
उत्पाद लॉन्च – एमवीपी
सार्वजनिक डेमो खाते का परीक्षण
2019 की दूसरी छमाही
Crowdsale
2019 की दूसरी छमाही
प्लेटफ़ॉर्म अपडेट – फाइनल
विनिमय सूची
अधिक जानकारी 
वेबसाइट:   https://tycoon.io/
व्हाइटपेपर:   https://www.tycoon.io/whitepaper.pdf
टेलीग्राम: https://t.me/ टाइकून_ऑफिशियल  
ट्विटर:   https://twitter.com/tycoon
लिंक्डिन:   https://www.linkedin.com/company/tycoonio/about/
उपयोगकर्ता नाम: मैथा 
लिंक: https://bitcointalk.org/index.php?action=profile;u=265694
# टाइकूनियो # टाइकून #Social #trading #blockchain # क्रिप्टो # क्रिप्टोकरेंसी

Komentar

Postingan populer dari blog ini

2Ether

Dhabicoin

INDDAIS